Breaking news

एक किलो हेरोइन समेत नाईजीरियन गिरफ्तार, सप्लाई देने दिल्ली से आया था जालंधर



थाना भोगपुर पुलिस ने नई दिल्ली से एक किलोग्राम हेरोइन की सप्लाई देने आए नाईजीरियन को गिरफ्तार किया है। आरोपित जस्टिन एक साल पहले भारत आया था और नई दिल्ली के द्वारका ब्लॉक-डी में किराए के फ्लैट पर रहा था।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात दस बजे के करीब भोगपुर में पड़ते टी-प्वाइंट आदमपुर मोड़ के पास से पैदल गुजर रहे उक्त आरोपित जस्टिन को शक के आधार पर रोका गया। तलाशी लेने पर उसके पिंट्ठू बैग से हेरोइन से भरा एक पैकट बरामद हुआ, जो वजन करने पर एक किलोग्राम पाया गया। इस पर थाना भोगपुर में आरोपित जस्टिन के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वह पठानकोट रोड स्थित एक यूनिवर्सिटी के पास रहते व्यक्ति को उक्त खेप देने आया था। एसएसपी नवजोत माहल ने बताया कि आरोपित का पासपोर्ट फिलहाल बरामद नहीं हुआ है। इस संबंध में एसटीएफ और दिल्ली पुलिस को भी सूचित कर दिया है। यही नहीं दिल्ली के लिए उन्होंने अपनी एक टीम भी भेज दी है, जो आरोपित द्वारा बताए गए मुख्य तस्कर को बारे में पता लगाएगी।

एक डिलीवरी के मिले थे 50 हजार 

दिल्ली के फ्लाईओवर के पिल्लर बने तस्करों के अड्डे

एसएसपी नवजोत माहल ने बताया कि पिछले नौ माह में 27.693 किलो हेरोइन बरामद कर 9 महिलाओं 17 विदेशियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि अधिक्तर मामलों में सामने आया है कि आरोपित मुख्य नशा तस्कर से हेरोइन या अन्य नशे की खेप मेट्रो स्टेशन के पास फ्लाईओवर के पिल्लर के पास लेते हैैं। जिसे वह बाद में अपने प्लान के हिसाब से पंजाब के विभिन्न जिलों में सप्लाई करने आते हैं।

 


Translate »