Breaking news

शहरवासियों की खून-पसीने की कमाई चूसने के है आरोप, अवैध कॉलोनियों में प्लाट बेचने की आड़ में ऐंठे पैसे



जालंधर : ‘भीम जी’ पैलेस के मालिक राकेश कुमार की DC, CP, निगम कमिश्नर, JDA को शिकायत दर्ज, विभिन्न कॉलोनियों की खोली पोल, बताया कैसे किया जा रहा गोरखधंधा, पढ़ें और देखें

– शहरवासियों की खून-पसीने की कमाई चूसने के है आरोप, अवैध कॉलोनियों में प्लाट बेचने की आड़ में ऐंठे पैसे

जालंधर बयूरो : ‘भीम जी’ पैलेस के मालिक राकेश कुमार (पप्पी) की शिकायत शिव विहार, दीप नगर निवासी वनीत ने जालंधर के DC, CP, निगम कमिश्नर व JDA को दी है जिसमे उन्होंने राकेश की विभिन्न अवैध कॉलोनियों की पोल खोली है। शिकायत में शिकायतकर्ता द्वारा तरीके भी बयान किये गए है कि कैसे राकेश कुमार (पप्पी) जिमिंदारों व जिनको उक्त अवैध कॉलोनियों में प्लाट बेचे है, उनके नाम पर कैसे लोन लिए गए व पैसे की तथा किश्तों की अदाएगी नही की गई।

MB न्यूज़ ने पहले भी निष्ठावान पाठकों की जानकारी पर उन्हें इंसाफ दिलाने हेतु प्रमुखता से इस समाचार को शहरवासियों की खून-पसीने की कमाई वापिस दिलवाने व प्रशासन की नाक तले हो रहे इस गोरखधंधे की पोल खोलने के उद्देश्य से प्रकाशित की थी। गौर होकि राकेश कुमार ने गत दिनों आत्महत्या का भी प्रयास किया था। उन्ही के पारिवारिक सूत्रों अनुसार आत्महत्या तो कमोडिटी मार्किट के लोगो की देनदारी के चलते किया था परन्तु थाने में शिकायत किसी ओर तरीके से दे दी।

MB न्यूज़ के पास कुछ निष्ठावान पाठकों की जानकारी (वीडियो) उपलब्ध है जिसमे कुछ अवैध कॉलोनियों में प्लाट के नाम पर शिकार हुए है तो कुछ जिमिंदार है जिन्होंने पैसे लेने है। और 1 वह जिसने कमोडिटी मार्किट में राकेश कुमार से पैसे लेने है। MB न्यूज़ सदैव सच के साथ खड़ा है और अगर इस बारे अपना पक्ष रखना चाहते है तो सम्पर्क कर सकते है। उसे प्रमुखता से प्रकाशित किया जाएगा।


Translate »