Breaking news

After the end of the period, the municipal team along with the police arrived to remove the vendors from the market. | समय अवधि खत्म होने के बाद पुलिस सहित नगर निगम की टीम पहुंची मार्केट से वेंडर्स को हटाने के लिए



 

चंडीगढ़. रजिस्टर्ड वेंडर्स का तय साइट पर खूद जाने का समय वीरवार को खत्म होने के बाद आज सुबह नगर निगम की टीम और पुलिस के आलाधिकारियों की देखरेख में शहर के पॉश इलाकों में बैठे वेंडर्स को उनके निश्चित स्थान पर बैठाने को लेकर ड्राइव चलाई गई।

भारी संख्या में पुलिस बल और नगर निगम के अधिकारियों ने सेक्टर-1 से 6, सेक्टर-17,19 और सेक्टर-22 में मार्केट में बैठे लोगों को हटाया। इस मौके नगर निगम के कमिशनर केके यादव सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। अधिकारियों के अनुसार इन स्थानों पर रोजाना कार्रवाई होगी ताकि वेंडर्स को जो निश्चित जगह दी गई है वे वहीं पर जाकर अपना काम करें।

बुधवार को नगर निगम परिसर में 1029 वेंडर्स के ड्रा निकाले गए और उन्हें साइट्स अलॉट की गईं थी। शहर की सेक्टर-17 की प्लाजा में वेंडर्स को हटाने के बाद वहां सफाई की जा रही है। सिटी हार्ट में इससे पहले जगह-जगह पर वेंडर्स अपना सामान जमीन पर रख कर जगह घेरे हुए थे , जिससे लोगों को यहां आने जाने में दिक्कत हो रही थी।

नगर निगम अधिकारियों के अनुसार अब मार्केटस में वेंडर्स को मनमर्जी के अनुसार सामान नहीं बेचने दिया जाएगा। मार्केटस में रोजाना निगम की टीमों की ओर से चेकिंग की जाएगी।

Source link


Translate »