Breaking news

alia bhatt: बहन शाहीन के डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए रो पड़ीं आलिया भट्ट – alia bhatt talks about her sister shaheen bhatt battle with depression and breaks down in tears



 

हाल में आलिया भट्ट एक इवेंट में शामिल हुईं जहां उन्होंने अपनी बहन शाहीन भट्ट के डिप्रेशन से लड़ने के बारे में चर्चा की। इस बारे में बात करते हुए आलिया अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रख सकीं और रोने लगीं। शाहीन ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया था कि वह जब 13 साल की थीं तभी से डिप्रेशन से जूझ रही थीं और उन्होंने इसके ऊपर एक किताब भी लिखी है। इस किताब को पढ़ने के बाद ही आलिया को अहसास हुआ कि उनकी बहन ने क्या कुछ झेला है।

आलिया अपनी बहन शाहीन से 5 साल छोटी हैं। उन्होंने रोते हुए कहा कि उन्हें अपनी बहन पर गर्व होने के साथ ही उनकी स्थिति को देखकर दुख भी होता है। उन्होंने कहा कि हमेशा बहन के साथ रहने के बावजूद वह अपनी बहन की भावनाओं को तब समझ सकीं जब उन्होंने ‘I’ve Never Been (un)Happier’ नाम की किताब लिखी।

आलिया ने यह भी कहा कि वह खुद को दोषी भी मानती हैं क्योंकि जब उनकी बहन इतनी परेशानी में थीं तो वह बहन के रूप में वैसी नहीं थी जैसी उन्हें होना चाहिए था। बता दें कि शाहीन इस समय लंदन में पढ़ रही हैं इसलिए आलिया को जब भी वक्त मिलता है तो वह उनसे मिलने के लिए इंग्लैंड चली जाती हैं।

हिमाचली टोपी में सुपर क्यूट दिखे आलिया-रणबीरहिमाचली टोपी में सुपर क्यूट दिखे आलिया-रणबीर

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय दिखाई देंगी। इसके अलावा आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ और संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आएंगी।

क्रिकेटर हर्शल और आलिया के बीच ट्विटर पर मजेदार बातचीतक्रिकेटर हर्शल और आलिया के बीच ट्विटर पर मजेदार बातचीत

 

 

Source link


Translate »