Breaking news

Cylinder burst, fire in house, eight year old girl scorched | सिलेंडर फटने से घर में आग लगी, आठ साल की बच्ची झुलसी



 

  • जालंधर के टांडा रोड स्थित इकहरी पुली के पास फाइबर शीट बनाने वाले लकी के घर हादसा
  • पड़ोसी ने फोन करके दी घटना की जानकारी, फायर ब्रिगेड टीम ने दाे गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया

जालंधर. यहां गैस सिलेंडर लीक होने से घर में आग लग गई। धमाका इतना जबरदस्त था कि रसोई घर की दीवार तक टूट गई। घटना में आठ साल की एक बच्ची भी झुलस गई। फायर ब्रिगेड टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। घटना सोमवार सुबह की है।

घटना टांडा रोड स्थित इकहरी पुली के पास की है। घर के मालिक लकी पुत्र सुभाष चंद्र ने बताया कि वह फाइबर शीट बनाने का काम करता है। सोमवार सुबह वह रोज की तरह अपनी दुकान में गए हुए थे। इस दौरान उनके पड़ोसी ने फोन कर बताया कि उनके घर में जोरदार धमाका हुआ है। वह तुरंत घर पहुंचे तो देखा कि आग लगी हुई थी, जिसकी चपेट में आने से बेटी कोमल बुरी तरह से झुलस चुकी थी। आनन-फानन में फायर ब्रिगेड को सूचित किया। मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और बच्ची को अस्पताल पहुंचाया।

फायर अधिकारी राजेंद्र शर्मा ने बताया कि फायर ब्रिगेड की टीम ने पानी की दाे गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। हालांकि इस घटना में रसोई घर में रखा सारा सामान आग की चपेट में आ गया था। मौके से आठ साल की बच्ची को तुरंत मेडिकल उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत में सुधार है। दूसरी ओर पुलिस भी इस मामले की छानबीन कर रही है।

 

Source link


Translate »