Breaking news

कल मिलेगा जालंधर को नया Mp ………………………….



JAL ANDHAR, 22 मई (विकास) -जलंधर कल दोपहर तक अपना नया सांसद बनाने के लिए तैयार है। जिला प्रशासन ने मतगणना के लिए सभी व्यवस्थाएं पूरी कर ली हैं, जो जालंधर, दिमुथेन्टर, लैंड रिकॉर्ड्स, कपूरथला रोड, के राजकीय भवन में की जाएगी।

मतगणना प्रक्रिया की निगरानी के लिए चुनाव आयोग ने पांच मतगणना पर्यवेक्षक नियुक्त किए हैं। घटना मुक्त मतगणना सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

उपायुक्त -सीएम- जिला निर्वाचन अधिकारी श्री वरिंदर कुमार शर्मा ने कहा कि आंध्र प्रदेश के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी श्री सैम्युअल आनंद कुमार जालंधर लोकसभा सीट के फिल्लौर और नकोदर विधानसभा क्षेत्र के लिए पर्यवेक्षक होंगे। उत्तर प्रदेश की एक आईएएस अधिकारी श्रीमती प्रीति शुक्ला शाहकोट और करतारपुर विधानसभा क्षेत्रों के लिए प्रेक्षक की गिनती करेंगी, उत्तर प्रदेश के एक और आईएएस अधिकारी श्री अमित कुमार घोष जालंधर पश्चिम और जालंधर उत्तर विधानसभा क्षेत्रों के लिए प्रेक्षक की गिनती करेंगे, श्री टी। राघवेन्द्र जालंधर सेंट्रल विधानसभा क्षेत्र के लिए ऑब्जर्वर और डॉ। सौजन्या ए को टाललेंडर कैंट और आदमपुर विधानसभा क्षेत्रों के लिए काउंटिंग ऑब्जर्वर होंगे।

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि पंजाब पुलिस के 900 सुरक्षाकर्मी। निदेशक भूमि अभिलेख कार्यालय में स्ट्रांग रूम में संग्रहित ईवीएम की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पीएपी और पैरा मिलिट्री फोर्सेज को तैनात किया गया है। इसके अलावा मतगणना केंद्रों पर चौबीसों घंटे ई-निगरानी के लिए पर्याप्त संख्या में सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। प्रशासन ने मतगणना स्टाफ, मतगणना एजेंटों, मीडिया, राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों और अन्य लोगों के प्रवेश के लिए भी उचित व्यवस्था की है।

डिप्टी कमिश्नर ने स्पष्ट किया कि राजनीतिक दलों के मतगणना एजेंट, गिनती के कर्मचारी और अन्य अधिकारी जो हॉल में प्रवेश करने के लिए अधिकृत होंगे, उन्हें अपने साथ अपने मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नहीं होगी। उन्होंने अधिकृत प्रवेशकों से अपने फोन मतगणना हॉल में नहीं लाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि मतगणना कर्मचारियों को सुबह 6 बजे तक प्रवेश करना होगा जबकि राजनीतिक दलों के मतगणना एजेंटों को सुबह 7 बजे तक प्रवेश करना होगा।


Translate »