Breaking news

Kerala School: सांप के डसने से छात्रा की हुई थी मौत, सहपाठी बोले- कुछ लोगों ने बयान देने को धमकाया – classmates of girl who died of snake bite at kerala school says they were threatened by some people to give statement



 

सांप के डसने से हुई थी बच्ची की मौत

वायनाड

केरल से वायनाड में स्थित राजकीय एसवीएचएस स्कूल की छात्रा एस शीरीन की मौत सांप के डसने से हो गई थी। इस मामले में छात्र संगठनों के बाद स्कूल के प्रिंसिपल और वाइस प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया। अब शीरीन के साथ पढ़ने वाले बच्चों ने कहा कि उनको कुछ लोगों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ बयान देने के लिए धमकाया था।

10 साल की शीरीन के सहपाठियों ने बताया कि उन्हें कुछ लोगों ने धमकी दी। ये लोग खुद को पूर्व छात्र बता रहे थे। छात्रों के मुताबिक, इन लोगों ने बच्चों को धमकी दी कि वे स्कूल प्रशासन के खिलाफ बयान दें। बता दें कि स्कूल के इस क्लासरूम में क्लास सांप का बिल था, जिससे वह निकला था। यह स्कूल कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के लोकसभा क्षेत्र में स्थित है।

छात्रों की सुरक्षा में लापरवाही के आरोप में सर्वजन गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल और वाइस प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया है। पब्लिक एजुकेशन (अकैडमिक) के अडिशनल डायरेक्टर इस मामले में विभागीय जांच करके अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे। गुस्साए विद्यार्थियों और अभिभावकों ने विरोध मार्च निकालकर बच्ची की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की थी।

Source link


Translate »