Breaking news

केयरमैक्स अस्पताल के डॉक्टर का कार में मिला शव..



Mera Bharat News (Jalandhar)

  • शव के पास मिले टीके व हाथ में लगाई हुई थी ड्रिप
  • पत्नी ने लगाया पति पर साथी महिला डॉक्टर के साथ अवैध संबंधों का आरोप

जालन्धर के फुटबाल चौंक के निकट एक कार में संदिग्ध अवस्था में एक डाक्टर का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान नितिश सिंह तोमर निवासी आर्दश नगर के रुप में हुई है जब कि वह मूल रुप से वह यूपी का रहने वाला है। जो कि गुरू नानक मिशन चौंक पर स्थित केयरमैक्स अस्पताल में बतौर मैडीकल अफसर का काम करता था।

मौके पर पहुंचे एसीपी हरसिमरत सिंह ने बताया कि करीब 12.30 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में फोन आया कि फुटबॉल चौंक के पास खड़ी कार में एक युवक बेसुध हालात में पड़ा हुआ है और सूचना मिलते ही पुलिस ने वहां मौके पर पहुंच कर डॉक्टर बुला कर व्यक्ति की जांच करवाई जहां डाक्टरों ने उसको मृतक घोषित कर दिया।

एसीपी ने बताया कि कार में से मौके पर मृतक के पास से नशे के टीके मिले हैं तथा उसके हाथ में ड्रिप भी लगी हुई थी। मौके पर पहुंची डॉक्टर तोमर की पत्नी कोमल तोमर ने बताया कि उनके पति केयरमैक्स अस्पताल में काम करते है।

वह करीब 8.30 बजे घर से निकले थे , जब देर तक वह घर नहीं लौटे तो वह उनको ढूंढने निकली जहां देखा कि डॉक्टर तोमर कार में बेसुध पड़े हुए थे। डॉक्टर तोमर की पत्नी ने आरोप लगाया कि उसके पति के उसकी साथी महिला डाक्टर के साथ अवैध संबंध थे और वह दो दिन से उसके साथ ही थी।

इस संबंध में पत्रकारों ने जब केयरमैक्स अस्पताल के डा. रमन चावला से बात करनी चाही तो व्यस्तता के कारण उनसे बात न हो सकी लेकिन अस्तपाल के एचआर राजविन्द्र सिंह ने बताया कि डा. नीतिश तोमर उनके पास करीब 5 वर्ष से बतौर मैडीकल अफसर काम कर रहे थे तथा वह रोज दोपहर 2:30 बजे ड्यूटी पर आते थे और स्टाफ से बहुत ही मिलन सार थे।

जब राजविन्द्र सिंह से डाक्टर के पास कार से मिले टीकों के बारे में पूछा गया कि डा. तोमर किसी तरह का नशा तो नहीं करते थे, और उनके किसी महिला डाक्टर के साथ संबंध तो नहीं हैं फिर उन्होंने कहा कि हमें उनकी निजी जिंदगी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

एसीपी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच गहराई से कर रही है और मृतक के घरवालों को भी फोन कर दिया है , जिनके आने पर ही मामला साफ हो पायेगा और दोनों पक्षों के ब्यान लेने के बाद ही पता लग पायेगा की सच्चाई क्या है।


Translate »