Breaking news

pakistan cricketers taxi driver: जब भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों से नहीं लिए पैसे – indian taxi driver refuses to take money and pakistan cricketers treated him by dinner



 

हाइलाइट्स

  • ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है पाक क्रिकेट टीम यहां भारतीय कैब ड्राइवर ने नहीं लिए पैसे
  • पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भी दिखाया दिल, ड्राइवर के साथ रेस्तरां में खिलाया खाना
  • इस ड्राइवर ने अगले दिन रेडियो कॉमेंटेटर एलिसन मिशेल को बताई पूरी घटना
  • इस कॉमेंटेटर ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के साथ रेडियो पर साझा किया यह वाकया

ब्रिसबन

ऑस्ट्रेलिया में एक भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों से किराए के रूप में पैसा लेने से मना कर दिया। टैक्सी ड्राइवर का यह व्यवहार पाकिस्तानी क्रिकेटरों को बेहद पसंद आया और उन्होंने इसके बदले टैक्सी ड्राइवर को होटल में अपने साथ ले जाकर खाना खिलाया।

भारतीय टैक्सी ड्राइवर की जिस टेक्सी में पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने यात्रा की, उनमें तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी, लेग स्पिनर यासिर शाह और युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह शामिल हैं। एबीसी रेडिया की कॉमेंटेटर एलिसन मिशेल ने टेक्सी ड्रावइर द्वारा पैसे न लेने की बात ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन के साथ कॉमेंट्री के दौरान साझा की।

एलिसन को इस पूरे मामले की जानकारी उसी टेक्सी ड्राइवर के माध्यम से मिली, जिस भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने कॉमेंटेटर एलिसन को गाबा स्टेडियम ड्रॉप किया। उस समय गाबा स्टेडियम में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच जारी था। टैक्सी ड्राइवर ने स्टेडियम जाते समय रास्ते में एलिसन को बताया कि उन्होंने ने ही रात के खाने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों को होटल से भारतीय रेस्टॉरेंट पहुंचाया था।

टैक्सी ड्राइवर ने आगे कहा कि उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ियों से इसके बदले कोई पैसा नहीं लिया। भारतीय ड्राइवर ने कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने इसके बदले उन्हें अपने साथ रात का खाना खाने के लिए आमंत्रित किया। ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को पाकिस्तान को पारी और पांच रन से हराकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

Source link


Translate »