Breaking news

rajkummar rao regret: राजकुमार राव ने बताया किन फिल्मों को करने का उन्हें आज भी मलाल है – actor rajkummar rao spill the beans on films he regrets doing



 

नैशनल अवॉर्ड, ब्लॉकबस्टर फिल्में और पहचान…राजकुमार राव ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि चंद सालों के अंदर ही उन्हें यह सब मिल जाएगा और वह बॉलिवुड के टॉप स्टार्स में शुमार हो जाएंगे। 2010 में आई फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ के बाद से अब तक राजकुमार राव ने बेहद लंबा सफर तय किया है और कई यादगार रोल भी प्ले किए।

हालांकि राजकुमार ज्यादातर सपॉर्टिंग किरदारों में ही नजर आए। लेकिन उन्हें इस बात का बिल्कुल भी मलाल नहीं है क्योंकि वह फिल्मों के एक मौके के रूप में लेते हैं। लेकिन कई ऐसे मौके भी रहे हैं जब राजकुमार राव को कुछ फिल्में करने का मलाल रहा। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने यह बात कही। लेकिन उन्होंने उन फिल्मों का नाम बताने से मना कर दिया।

हाल ही में राजकुमार फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में नजर आए थे, जिसमें वह एक गुजराती बिजनसमैन के रोल में थे। वह फिल्म को मिले रिस्पॉन्स से बेहद खुश हैं। वह फिल्म की कहानी को लेकर काफी सजग रहते हैं। यानी वह किसी भी फिल्म को तभी साइन करते हैं जब उन्हें उसकी कहानी पसंद आती है। वह खुद को एक लालची ऐक्टर मानते हैं। पर साथ ही यह भी जानते हैं कि हर फिल्म में उन्हें प्रभावी किरदार मिलना संभव नहीं है।

अब राजकुमार राव की नजर अपनी आने वाली फिल्मों पर है। 2020 में वह ‘तुर्रम खान’ और ‘रूहीअफ्जा’ में नजर आएंगे। ‘तुर्रम खान’ में उनकी जोड़ी नुसरत भरूचा के साथ है, जबकि ‘रूहीअफ्जा’ में उनके ऑपोजिट जाह्नवी कपूर नजर आएंगी।

Source link


Translate »