Breaking news

raveena tandon scriptwriter: रवीना टंडन बनीं स्क्रिप्ट राइटर, साइन किए चार प्रॉजेक्ट – actress raveena tandon turns scriptwriter helms four projects



 

आज के दौर में महिलाएं हर फील्ड में सशक्त है। उन्हीं में से एक हैं ऐक्ट्रेस रवीना टंडन, जिन्होंने ऐक्टिंग के साथ-साथ कई और फील्ड में भी सफलता के झंडे गाड़े हैं। नैशनल अवॉर्ड विनर रवीना अब जल्द ही स्क्रीनप्ले राइटिंग के अपने सीक्रेट टैलंट को दुनिया के सामने लाने के लिए बिलकुल तैयार हैं।

हमेशा से महिला सशक्तिकरण की आवाज बनीं रवीना टंडन ने महिलाओं को अलग-अलग क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है। अपनी इसी सलाह पर ध्यान देते हुए उन्होंने अपने खुद के बैनर ए ए फिल्म्स के लिए चार स्क्रिप्ट लिखी हैं। रवीना ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए बताया कि ये चारों कहानियां डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए हैं।

राइटर के तौर पर अपना नया सफर शुरू करने जा रहीं रवीना टंडन यह जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि वेब शो पर किस तरह की राइटिंग लोगों को पसंद आती है। इस बारे में बातचीत करते हुए रवीना ने कहा, ‘हम अपनी कहानी को फ्लोर पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं और यह सभी वेब प्लेटफॉर्म के लिए हैं। मुझे लगता है यह मीडियम बहुत अच्छा है, यहां पर एक्सपेरिमेंट्स कर सकते हैं और हमारे पास यहां पर करने के लिए काफी कुछ होता है। यह आपको अपनी कहानी कहने की स्वतंत्रता देता है, साथ ही साथ इसमें 2 घंटे का रिस्ट्रिक्शन भी नहीं होता है। यह बहुत ही उत्साहित करने वाला स्पेस है।’

अपने 28 साल के लंबे करियर में रवीना टंडन हमेशा से ही ऑल राउंडर रही हैं। ऐक्टिंग में खुद को साबित करने के बाद रवीना टंडन ने सफलतापूर्वक वाइल्ड लाइफ फटॉग्रफी की शुरुआत की। उन्होंने चैरिटेबल फाउंडेशन को स्थापित करने के साथ ही जूलरी डिजाइनिंग, एडिटोरियल कॉलम लिखना और सुपरहिट टीवी रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में बतौर जज बनकर सबका दिल जीता।

Source link


Translate »